Header Ads Widget

सलमान से लेकर अमिताभ बच्चन तक इन स्टार्स ने कराया है हेयर ट्रांसप्लांट, देखें तस्वीरें

Post a Comment
फिल्मों में अपने एक्शन और गुड लुकिंग के लिए जाने जाते है बॉलीवुड के कुछ सुपरस्टार्स, आज हम यहाँ उन सितारों के बारे में बात करेंगे जिनके बाल शुरु में बुरी तरह झड़ गए लेकिन बाद में हेयर ट्रांसप्लांट करवाकर वे आकर्षक दीखते है आज भी।

सलमान खान - सबसे पहले बात करेंगे बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के बारे में, जी हाँ उनके बाल भी बुरी तरह झड़ने लगे थे, जैसा की आप यहाँ देख सकते है, जिसके बाद उन्होंने कई तरह के उपयोग किये लेकिन बाल नहीं आए फिर बाद में उन्होने साल 2003 में अपना पहला हेयर ट्रांसप्लांट करवाया।


अक्षय कुमार - दूसरे नंबर पर आते है बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार, बता दे अक्षय को बालों की वजह से बहुत सी परेशानियों का सामना करना पड़ा, जिससे उबरने के लिए अक्षय ने भी हेयर ट्रांसप्लांट करवाया।


विवेक ओबेरॉय - बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय के बाल भी जल्दी ही झड़ने शुरू हो गए थे, जिसके बाद विवेक ओबेरॉय ने डॉक्टर की सलाह ली और हेयर ट्रांसप्लांट करवा लिया।

हिमेश रेशमिया - हम सभी ने देखा है पहले हिमेश टोपी लगाकर ही रहते थे जिसकी वजह से उनकी खूब आलोचनाएं हुई हैं, लेकिन साल 2011 के बाद वे लाइमलाइट का हिस्सा बन गए, साल 2011 में हिमेश ने अपना हेयर ट्रांसप्लांट कराया था।

अमिताभ बच्चन - बॉलीवुड के बिग बी अभिनेता अमिताभ बच्चन भी इस प्रॉब्लम से गुज़र चुके है, बता दे की बिग बी के बाल 45 की उम्र में ही झड़ने शुरू हो गए थे , और उनकी फिल्म सूर्यवंशम के दौरान उनका गंजापन भी नजर आने लगा था जिसके बाद अमिताभ बच्चन ने हेयर ट्रीटमेंट किया।

Related Posts

Post a Comment

Subscribe Our Newsletter